Ticker

6/recent/ticker-posts

यह अद्भुत बाइक, जो सिंगल चार्ज में चलेगी 125 किलोमीटर जिसे आप 999 रुपया में बुक कर सकते हैं।

भारत में कई इलेक्ट्रिक बाइक पेश की जा रही हैं। इसी कड़ी में ओडिसी ने अपनी शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Vader से पर्दा उठाया है, जिसे आप अभी सिर्फ 999 रुपये में रिजर्व कर सकते हैं।

वाडर ओडिसी
वाडर ओडिसी

Odysseus Vader Electric Bike: वर्तमान में कई उत्पाद भारतीय ऑटो बाजार में प्रवेश कर रहे हैं, और उत्कृष्ट सुविधाओं के अलावा, वे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हुए भी दिखाई देते हैं। दूसरी ओर, मुंबई स्थित स्टार्टअप ओडिसी ने हाल ही में भारतीय बाजार में एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक जारी की है। कंपनी के मुताबिक यह बाइक एक बार फुल चार्ज करने पर 125 किलोमीटर का बेहतरीन बैटरी बैकअप देगी यानी फुल चार्जिंग में 125 किलोमीटर चलेगी। आप चुनेंगे रास्ता आज हम आपको Odyssey की नई Vader बाइक के फीचर्स और रिजर्वेशन के बारे में अहम जानकारी देने जा रहे हैं।

    वाडर ओडिसी
    वाडर ओडिसी

    वाडर ओडिसी में, यह अद्वितीय है।

    हम आपको बता दें कि Odyssey Vader खास इसलिए है क्योंकि इसमें 3000 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर लगी है। हालांकि, निर्माता का दावा है कि यह बाइक आपको एक बार चार्ज करने पर 125 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम बनाएगी। बाइक की बैटरी की बात करें तो इसमें 3.7 kWh 156-अनुमोदित लिथियम आयन पैक है, और निर्माता का दावा है कि इसे 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

    वाडर ओडिसी
    वाडर ओडिसी

    इस तरह आप ओडिसी वाडर को केवल 999 में आरक्षित कर सकते हैं।

    वाडर मोटरसाइकिल ओडिसी की आधिकारिक वेबसाइट ओडिसी पर खरीद के लिए उपलब्ध है। में, 1.10 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत पर। दूसरी तरफ, पूरे भारत में डीलरशिप हैं जहां से आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। ऐसे में आप इस बाइक को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सिर्फ 999 रुपये में आरक्षित कर सकते हैं। हालांकि, अगर आप अपना विचार बदलते हैं, तो आपको पूरा रिफंड मिलेगा।

    वाडर ओडिसी
    वाडर ओडिसी

    वाडर ओडिसी से सुविधाएँ।

    Odyssey Vader बाइक में लोकेटर ऐप, एंटी थेफ्ट, ट्रैक एंड ट्रेस और लो बैटरी अलर्ट जैसे बेहतरीन फीचर्स जोड़े गए हैं। इस बाइक के अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी दोनों पहियों में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डिस्क ब्रेक लगाने के अलावा बैटरी और पावरट्रेन पर 3 साल की वारंटी भी देती है।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ