Ticker

6/recent/ticker-posts

टाटा अविन्या ईवी की डिजाइन, लॉन्च की तारीख, कीमत और रेंज

टाटा ने अविन्‍या के लिए डिज़ाइन प्रस्तुत किया, जो एक नई पीढ़ी का इलेक्ट्रिक वाहन है जो 2025 में भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा। अविन्‍या के जेन 3 डिज़ाइन को पूरी तरह से इलेक्ट्रिक वाहन की कंपनी की अवधारणा के लिए नींव के रूप में काम करने का अनुमान है। यहां तक कि इसके नाम में "इनोवेशन" शब्द भी संस्कृत मूल है।

अपनी बहुत ही उन्नत विशेषताओं और विचार के साथ, कार को इसके मूल अर्थ को ध्यान में रखते हुए भारतीय ऑटोमोटिव क्षेत्र को ऊपर उठाने की भविष्यवाणी की जाती है। यह अत्याधुनिक हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का आदर्श फ्यूजन होने का भी अनुमान है जो अपने उपभोक्ताओं को सबसे शानदार लेकिन प्रभावी ग्राहक अनुभव देने के लिए काम करता है। कंपनी टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी (टीपीईएम) टाटा अविन्या की इलेक्ट्रिक कार लाइन की एक बिल्कुल नई अवधारणा का अनावरण करने के लिए तैयार हो रही है। अधिक जानने के लिए, निम्नलिखित लेख पढ़ें।

    टाटा अविन्या ईवी
    टाटा अविन्या ईवी

    टाटा अविन्य ईवी विवरण

    कंपनी

    टाटा

    कार का नाम

    टाटा अविन्या

    बैठने की क्षमता

    5

    बॉडी टाइप

    एसयूवी

    रेंज

    500 किमी

    कीमत

    30 लाख

    वेबसाइट  

    टाटा मोटर्स

    लंच डेट

    2025

    बैटरी प्रकार

    लिथियम-आयन बैटरी

    टाटा अविन्य ईवी लॉन्च की तारीख

    आज के उच्च-मात्रा, तेजी से बढ़ते बाजार क्षेत्रों में अधिकांश ग्राहक इस टाटा अविन्या को काफी सुलभ पाएंगे, और यह एक अविश्वसनीय रूप से शानदार अभी तक आसान और सुखदायक ग्राहक अनुभव प्रदान करेगा। इसके साथ, टीपीईएम ईवी का एक नया बैच लॉन्च करेगा जो ऑटो उद्योग को बदल देगा। इस इनोवेटिव ईवी को 2025 तक खरीदने की पेशकश की जाएगी।

    टाटा अविन्या ईवी
    टाटा अविन्या ईवी

     टाटा अविन्या ईवी की कीमत और रेंज

    टाटा इसे 30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से अधिक में नहीं बेच सकती है। टाटा का सबसे मौजूदा विचार प्रत्याशित इलेक्ट्रिक वाहन, अविन्य है। ईवी क्रॉसओवर का निर्माण टाटा के अपने जनरेशन 3 ईवी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा और इसकी रेंज 500 किमी से अधिक होगी। इलेक्ट्रिक कार, जो 2025 में खरीद के लिए उपलब्ध होगी, एक आधुनिक उपस्थिति, एक विशाल इंटीरियर, और प्रत्येक सीट के लिए स्पीकर, वॉयस-एक्टिवेटेड इन-कार क्षमताओं, एडीएस सिस्टम और लिंक्ड हाई-टेक सुविधाओं की अधिकता होगी। कार प्रौद्योगिकी।

    टाटा अविन्य ईवी कलर

    कलर जेंटल डॉन समग्र रूप की शांति को बनाए रखते हुए इस धारणा को प्रदर्शित करता है।

    टाटा अविन्या ईवी
    टाटा अविन्या ईवी

    टाटा अविन्य स्‍पेशिफिकेशन

    इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर कार। इसमें हाई-रेंज बैटरी पैक और 500 किलोमीटर से अधिक की रेंज होने का अनुमान है। यह टाटा द्वारा निर्मित पहला जनरेशन 3 ईवी-आधारित वाहन होगा। इसकी लाइटनिंग-क्विक चार्जिंग के साथ, यह केवल 30 मिनट में 500 किलोमीटर की रेंज हासिल कर लेगी। अविन्‍या ईवी में कई एडिएस सिस्टम, वॉयस कमांड रिकग्निशन और कनेक्टेड ऑटोमोबाइल टेक्नोलॉजी को शामिल किए जाने की भविष्यवाणी की गई है। एक नयनाभिराम सनरूफ, फ्लोटिंग इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ दो-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, डैशबोर्ड के केंद्र में एक साउंडबार और दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए सामने की सीटों के किनारे स्थित स्पीकर। टाटा अविन्या की कुछ आंतरिक सुविधाओं में केंद्र कंसोल पर सुगंध विसारक शामिल है।

    टाटा अविन्य ईवी की आंतरीक विशेषताएं

     

    टाटा अविन्या ईवी
    टाटा अविन्या ईवी

    टाटा अविन्य विशेषताएं

    ऑटोमोबाइल के आगे और पीछे दोनों ही नई पहचान को प्रमुखता से प्रदर्शित करते हैं। डीआरएल के एक भाग के रूप में यह नई पहचान ईवी के लिए एक महत्वपूर्ण प्रगति है और जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता के लिए एक सूक्ष्म संकेत है। टाटा अविन्‍या  के लिए, कई एडिएस सिस्टम और कनेक्टेड व्हीकल तकनीक की विशेषताओं के रूप में पुष्टि की गई है। इसके अतिरिक्त शामिल होने की उम्मीद है आवाज पहचान प्रौद्योगिकियां और प्रत्येक सीट के लिए अलग-अलग वक्ताओं के साथ एक चारों ओर ध्वनि संगीत प्रणाली।

    डिज़ाइन

    अविन्या डिजाइन सबसे पहले एक कटमरैन से प्रेरित था और विद्युत परिवहन के लिए एक अटूट दृष्टि है। यह विचार एक ऐसे उत्पाद के लिए है जो एक एसयूवी के आराम और अनुकूलता, एक एमपीवी की जगह और उपयोगिता के साथ एक उच्च अंत हैचबैक के गुणों को जोड़ता है, और एक ताजा आकार के साथ कुछ अभिनव और भव्य उत्पादन करने के लिए और अधिक। नई पहचान कार के आगे और पीछे एक बड़ा फोकस है। डीआरएल के एक घटक के रूप में हमारी नई पहचान जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए हमारे समर्पण का सूक्ष्म संकेत है और ईवी के विकास में एक महत्वपूर्ण विकास का प्रतिनिधित्व करती है। यह घोषणा पत्र के रूप में भी कार्य करता है और उन अनगिनत अवसरों पर प्रकाश डालता है जो जनरल 3 विद्युतीकरण प्रदान करेगा। आपका स्वागत "बटरफ्लाई" दरवाजों द्वारा किया जाता है, जो एक विशाल, अभिनव इंटीरियर में पक्षों की ओर खिसकते हैं, जो अपने यात्रियों को बिना असफल हुए आराम देगा।

    अविन्या अवधारणा, जो मानव-केंद्रित डिजाइन पर जोर देती है, एक विलक्षण संवेदी अनुभव का वादा करती है। आप आकाश के गुंबद के लिए एक शांत और शांत वातावरण में डूबे हुए हैं, जो अंतरिक्ष और प्राकृतिक प्रकाश की समग्र भावना को बढ़ाता है, एक कंसोल से प्रेरित कार्यात्मक स्टीयरिंग व्हील, आवाज-सक्रिय प्रणाली, उत्पाद के लोकाचार को व्यक्त करने के लिए उपयोग की जाने वाली टिकाऊ सामग्री, और सुगंध विसारक, जो परिष्कृत स्पर्श जोड़ता है।

    इसके अतिरिक्त, भविष्य की प्रवृत्ति को चित्रित करके, यह दृष्टिकोण लोगों को मनाने की उम्मीद करता है कि स्क्रीन का कम उपयोग करने का तरीका है। इस वजह से, अविन्या विचार को कार के भीतर व्याकुलता के सभी स्रोतों को हटाने और मन और आत्मा के लिए तनाव मुक्त वातावरण प्रदान करने के लिए स्क्रीन रहित होने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

    वीडियो

     

    FAQ

    टाटा अविन्या की अनुमानित कीमत/प्राइस क्या है?

    Tata Avinya की कीमत रु। होने की उम्मीद है। 30 लाख।

    टाटा अविन्या की अनुमानित तारीख क्या है?

    Tata Avinya के 2 जनवरी, 2025 को डेब्यू करने की उम्मीद है।

    टाटा अविन्य की कीमत कितनी है?

    भारतीय मोटर वाहन बाजार में, Tata Avinya EV रुपये के बीच बिक्री पर जाने की उम्मीद है। 15.00 लाख और रु। 20.00 लाख।

    टाटा अविन्या का माइलेज कितना है?

    वर्तमान में बहुत कम विवरण उपलब्ध हैं, हालांकि टाटा मोटर्स का दावा है कि 30 मिनट से कम चार्ज करने के बाद, अनाम बैटरी पैक में कम से कम 310 मील (500 किलोमीटर) जाने के लिए पर्याप्त शक्ति होगी।

    आईएस टाटा अविन्या लक्ज़री कार?

    अविन्या में अपनी सीमाओं को पार करने और वैश्विक स्तर पर प्रीमियम ऑटोमोटिव बाजार में प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता है। व्यवसाय ने अपने प्रदर्शन कार्यक्रम के दौरान हमें इसकी आंतरिक, बाहरी डिजाइन और इसकी कुछ सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं को दिखाया।

    आईएस टाटा अविन्या एक इलेक्ट्रिक कार?

    यह विचार अनुकूलनीय और मजबूत Pure EV GEN 3 आर्किटेक्चर द्वारा एक लचीली डिजाइन के साथ प्रस्तुत किया गया है, जो अगली पीढ़ी की कनेक्टिविटी, अत्याधुनिक ड्राइवर सपोर्ट तकनीकों और बेहतर प्रदर्शन और अर्थव्यवस्था का भी दावा करता है।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ